Poems To Make Her Feel Special - प्रेमकs सन्देश

Love Shayari, Sad Shayari, Love Story, Valentine Day.

NEW UPDATE

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, September 2, 2017

Poems To Make Her Feel Special


मेरी सांसो की रफ्तार चलेगी जब तक…
तब तक तुम मेरी कसक मेरा सुरूर रहोगे….
तुम्हारी महोब्बत मेरे अजनबी मेरी जान रहेगी…
और तुम मेरी चाहत मेरी गुरूर रहोगे….
जिस शक्श के आगे मेरे अहसास कमजोर पड जाते है….
बस तुम ही वो शक्श मेरे हुजुर रहोगे….
तुमसे दूर होने का जब सोचता हूं तो हर अहसास कमजोर पड जाते है…
हमारा कल जो भी पर तुम हमेशा मेरी आखां के नूर रहोगे…
मैं टूट कर वफा निभाउंगा तुमसे, जानता हूं तुम भी मुझे ही चाहोगे…
तो क्या जो मैं तुम्हे देख ना पाउंगा और तुम भी मुझसे दूर रहोगे….
चाह कर भी हमारी महोब्बत को मंजिल ना मिल सकेगी….
हालात के आगे कुछ मैं बेबश रहूंगा कुछ तुम महबूर रहोगे….
कोई सबूत मांगेगा तो क्या कहोगे गुनाह होगी ये महोब्बत अपनी…
भले खुदा के आगे मैं बेगुनाहं और तुम बेकसूर रहोगे….
मैं भले ही कुछ ना हासिल कर सकूं जिन्दगी में…
पर तुम्हारी महोब्बत मेरी दौलत और तुम मेरे कोहिनूर रहोगे….
मैं अपने लफ्जों में चाहे कितना ही जुदाई का दर्द भर दूं…
पर मेरी हर इबादत में तुम मेरी सबसे अहेम ख्चाहिश जरूर रहोगे...
_______________________________________________________________






Premak Sandesh

Post Bottom Ad

Pages